Top
काँगड़ा

दो साल पहले सड़क हादसे में हुई थी बड़े भाई की मौत, अब छोटे भाई ने उठाया ये कदम

ManMahesh
4 Sep 2020 11:17 AM GMT
दो साल पहले सड़क हादसे में हुई थी बड़े भाई की मौत, अब छोटे भाई ने उठाया ये कदम
x
बड़े लड़के की करीब दो साल पूर्व शाहपुर क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी जबकि छोटे लड़के ने खुद को मौत के घाट उतार लिया ।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : पुलिस थाना फतेहपुर की पंचायत बरोट खास के एक युवक ने गले में रस्सी का फंदा डालकर जान दे दी । बता दें बरोट निवासी करीब 22 वर्षीय युवक कार्तिक स्पुत्र अर्पण सिंह ने देर शाम घर से निकलते हुए समीप ही श्मशान घाट के समीप फंदा लगा लिया ।

जिसका पता शुक्रवार सुबह लगा जब कुछ लोगों ने श्मशान घाट के पास दूर से कुछ लटका हुआ देखा । जब नजदीक जाकर देखा तो स्थानीय ही गाँव का युवक निकला । तुरन्त इसकी जानकारी पंचायत और पुलिस को दी गई ।

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर रस्सी के साथ लटके शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है । बता दें पीड़ित परिवार के दो ही लड़के थे जिनमें बड़े लड़के की करीब दो साल पूर्व शाहपुर क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी जबकि छोटे लड़के ने खुद को मौत के घाट उतार लिया ।

प्रथम दृष्टता में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है । क्योंकि मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि किसी लड़की के साथ इसकी बातचीत होती रहती थी । अब युवक की आत्महत्या के पीछे क्या कारण रहे हैं यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

थाना प्रभारी फतेहपुर सुरेश शर्मा ने बताया पुलिस थाना में शुक्रबार सुबह फोन के माध्यम से जानकारी मिली थी कि बरोट में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी है । जिस पर पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा ब जांच शुरू कर दी है ।

Next Story