Top
काँगड़ा

ट्रक से मार्बल उतारने के दौरान तीन मजदूर दबे, दो की मौके पर मौत

ManMahesh
23 Aug 2020 7:09 AM GMT
ट्रक से मार्बल उतारने के दौरान तीन मजदूर दबे, दो की मौके पर मौत
x
दोनों शवों का देहरा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : कांगड़ा जिले के खुंडिया थाना के अतर्गत आते चंगर इलाके में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है । जानकारी के अनुसार ये घटना उस समय हुई जब मार्बल को ट्रक से नीचे उतार रहे मजदुर मार्बल के नीचे दब गए

बताया जा रहा है की खुंडिया थाना क्षेत्र के चंगर इलाके के सिहोरबल्ला में छह मजदूर ट्रक से मार्बल उतार रहे थे। दो मजदूर मार्बल को ट्रक से नीचे उतार रहे थे। जबकि अन्य मजदूर मार्बल को पकड़ रहे थे। बचाव के लिये बीच में मजदूरों ने बांस के गुटखे लगा रखे थे। तभी अचानक मार्बल की करीब 14 से 15 बड़ी स्लैब गिर गई जिसके नीचे तीन मजदूर दब गए। इस दुर्घटना में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे मजदूर को मार्बल काटकर समय रहते बाहर निकाल लिया गया। मृतक मजदूरों की पहचान सुरेश कुमार और संजीव के रूप में हुई है। मृतक हमीरपुर जिले के करोट तहसील के सुजानपुर के रहने वाले थे। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग और पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा। बचाए गए मजदूर को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

डीएसपी तिलकराज ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों शवों का देहरा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Next Story