Top
काँगड़ा

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उदय पठानिया की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

ManMahesh
22 Sep 2020 11:41 AM GMT
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उदय पठानिया की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन
x
विश्व हिंदू परिषद देवभूमि में धर्मांतरण एवं लव जिहाद जैसी घटनाओं को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा और विश्व हिंदू परिषद इन घटनाओं को जड़ से उखाड़ने के लिए कृत संकल्प है

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव कुमार :- नूरपुर में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एसडीएम नूरपुर के माध्यम से धर्म प्रसार प्रांत अध्यक्ष एवं चंबा विभाग के उदय पठानिया की अध्यक्षता में ज्ञापन सौंपा।

उदय पठानिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि विश्व हिंदू परिषद जिला नूरपुर ने इस ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग की है कि हिमाचल प्रदेश में बढ़ रही धर्मांतरण एवं लव जिहाद की घटनाओं पर प्रदेश सरकार कड़ा संज्ञान ले। हाल ही में शिमला , नूरपूर, चंबा, तीसा में लव जेहाद की घटनाओं में तेज़ी आयी है तथा चंबा व तीसा में जम्मू कश्मीर बॉर्डर पर गौ तस्करी की घटनाओं में वृद्धि हुई है। देव भूमि हिमाचल प्रदेश में इन गतिविधियों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगे। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है की अधिकारियों को निर्देश दिए जाएं कि ऐसे मामलों को सख्ती से निपटा जाए।

उदय पठानिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि विश्व हिंदू परिषद देवभूमि में धर्मांतरण एवं लव जिहाद जैसी घटनाओं को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा और विश्व हिंदू परिषद इन घटनाओं को जड़ से उखाड़ने के लिए कृत संकल्प है तथा इसके लिए विश्व हिंदू परिषद वार्ड व पंचायत स्तर पर समितियों का गठन करेंगी।इस मौके पर सुरेश गुलेरिया, सुनील दत्त शर्मा,सभ्य लौटिया,राजीव बशिष्ठ, बलराम दास,वेद प्रकाश,अर्पण चावला, वरुण,अंकुश,जतिन्द्र, राजेश पठानिया सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story

हमीरपुर