Top
कुल्लू

भुंतर पुलिस ने 981ग्राम चरस के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

ManMahesh
22 Aug 2020 6:37 AM GMT
भुंतर पुलिस ने 981ग्राम चरस के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार
x
कुल्लू जिला में भुंतर पुलिस ने चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) :- कुल्लू जिला में भुंतर पुलिस ने चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है की पुलिस ने रोपा के पास इस व्यक्ति को 981 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान 39 वर्षीय मनोज कुमार निवासी नजदीक तारना माता मंदिर मंडी के रूप में हुई है।। पुलिस शुक्रवार की रात को रोपा बजौरा में गश्त पर थी। उसी दौरान एक व्यक्ति मंडी की तरफ से आ रहा था। पुलिस को देखकर व्यक्ति घबरा गया। इस पर पुलिस को शक हुआ और व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 981 ग्राम चरस बरामद की गई।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया रोपा में मंडी की ओर से आ रहे एक व्यक्ति से भुंतर पुलिस ने 981 ग्राम चरस बरामद की है। मामले में पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। चरस कहां से लाई और कहां ले जा रहा था। पुलिस हर पहलू से जांच करेगी। नशे के कारोबार को खत्म करने का जो बीड़ा उठाया है उसी के तहत जिलाभर में पुलिस लगातार कार्य कर रही है।

Next Story