Top
कुल्लू

पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला, औट थाना में मामला दर्ज

ManMahesh
24 Sep 2020 12:38 PM GMT
पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला, औट थाना में मामला दर्ज
x
इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि चारों आरोपियों को डिटेन कर हिरासत में लिया है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : बाली चौकी की ग्रांम पंचायत सोमनाचनी निवासी गोथला भादर सिंह पर शरारती तत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित वर्तमान समय में ग्रांम पंचायत पंजाई में पंचायत सचिव कार्यरत है। भादर सिंह को भाटलूधार नामक स्थान पर बुधवार को समय करीब स्वा सात बजे शराब के नशे में कुछ शरारती तत्वों ने रोका और बेरहमी से पीटा जिसमें इन्हे गंभीर चोटें आई । पंचायत सचिव को घायल अवस्था में पुलिस थाना औट पहुंचा जहां उनकी रिपोर्ट के अनुसार उनका मेडिकल जांच क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में किया गया।

जानकारी के अनुसार कि उपरोक्त शरारती एवं शराबी गुंडे पंचायत सचिव को पहले से ही जानते थे। अखिल भारतीय युवा कोली समाज के राज्य अध्यक्ष लीलाधर चौहान ने इस मामले पर कड़ा संज्ञान लिया। उन्होंने कहा कि जो स्थिति इस मामले में नजर आ रही है उसे ही लगता है जानबूझकर सोची समझी चाल के अनुसार जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में पंचायत सचिव की जान भी जा सकती थी। लीलाधर चौहान ने कहा कि हमले संबंधी पूरी जानकारी पुलिस प्रभारी थाना औट ललित महंत और पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री को दी। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम धारा 3(1) एस, 323,341,427,506,34 के तहत मामला दर्ज किया ।

लीलाधर चौहान ने कहा कि इस तरह की घटनाएं हिमाचल में होना शर्मनाक बात है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया कि ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए । वहीं इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि चारों आरोपियों को डिटेन कर हिरासत में लिया है। मामले की आगामी कार्यवाही जारी है।

Next Story

हमीरपुर