Top
कुल्लू

पत्नी के साथ मारपीट के बाद व्यक्ति ने खुद को लगाया फंदा

ManMahesh
18 Sep 2020 2:06 PM GMT
पत्नी के साथ मारपीट के बाद व्यक्ति ने खुद को लगाया फंदा
x
पत्नी के साथ मारपीट के बाद एक व्यक्ति ने खुद को फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मामला कुल्लू के साथ लगती खराहल घाटी के तलोगी का है पुलिस इस मामले की हर पहलु से तहकीकात करने में जुटी हुई है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : पत्नी के साथ मारपीट के बाद एक व्यक्ति ने खुद को फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मामला कुल्लू के साथ लगती खराहल घाटी के तलोगी का है पुलिस इस मामले की हर पहलु से तहकीकात करने में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शाम करीब 4 बजे कुल्लू अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली की एक महिला हीरा देवी पत्नी मान चंद निवासी चलोगी के साथ उसके पति ने मारपीट की है, जिस कारण उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की तो पता चला कि मान सिंह अपनी पत्नी के साथ मारपीट की जिस कारण उसके सिर में चोटें आई हैं।

घटना को अंजाम देने के बाद मान चंद ने अपने घर में फांसी का फंदा लगा लिया। गौरव सिंह ने बताया कि एएसपी कुल्लू को मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर भेज दिया गया है, जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में या पता चला है कि व्यक्ति की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिस कारण उसका इस घटना को अंजाम दिया होगा।

Next Story

हमीरपुर