Top
कुल्लू

बंजार-ग्राहों मार्ग पर खाई में गिरी सेंट्रो कार, दो की मौत, महिला हुई घायल

ManMahesh
21 Oct 2020 4:32 AM GMT
बंजार-ग्राहों मार्ग पर खाई में गिरी सेंट्रो कार, दो की मौत, महिला हुई घायल
x
कार सवार सभी पेड़चा से बंजार की तरफ आ रहे थे कि बंजार-ग्रांहो मार्ग पर मंगलवार देर शाम कार करीब 900 फीट खाई में गिर गई।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : जिला कुल्लू के बंजार-ग्रांहो सड़क पर मंगलवार देर शाम एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर घायल है। सिविल अस्पताल बंजार में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर कर दिया गया है। कार हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 23 वर्षीय बालकृष्ण उर्फ बॉबी पुत्र दुले सिंह तथा 28 वर्षीय भीमसेन पुत्र शेष राम दोनों निवासी पेड़चा (कुल्लू) के रूप में हुई है। वहीँ इस हादसे में घायल महिला की पहचान विनय कुमारी पत्नी पविंद्र सिंह निवासी सपनील बंजार के रूप में हुई है।

कार सवार सभी पेड़चा से बंजार की तरफ आ रहे थे कि बंजार-ग्रांहो मार्ग पर मंगलवार देर शाम कार करीब 900 फीट खाई में गिर गई। पुलिस व स्थानीय जनता की सहायता से कार सवारों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया गया लेकिन तब तक लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि महिला घायल वाहन चालक की तलाश में जुटे हुए हैं। यह हादसा कैसे पेश आया अभी तक इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीँ इस हादसे की सूचना मिलते ही बंजार विधायकसुरेंद्र शौरी ने बंजार अस्पताल में घायल की हालत के बारें मे जाना व घायल व मृतकों के परीवारों के प्रति गहरी संवदेना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि परिवारों की हर संभव साहयता की जाएगी। डीएसपी बिन्नी मिन्हास ने बताया कि पेड़चा के समीप खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जिसमें दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई है। एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। शवों को आज पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपे जाएगें।


Next Story

हमीरपुर