Top
कुल्लू

सनी देओल को हुआ कोरोना संक्रमण, मनाली में बिता रहे थे छुट्टी

ManMahesh
2 Dec 2020 4:15 AM GMT
सनी देओल को हुआ कोरोना संक्रमण, मनाली में बिता रहे थे छुट्टी
x
हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बीते दिन यानी मंगलवार को यह जानकारी साझा की है। वहीँ सनी देओल ने भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट से इस बात को सांझा किया है।

डलहौज़ी हलचल (कुल्लू) : बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बीते दिन यानी मंगलवार को यह जानकारी साझा की है। वहीँ सनी देओल ने भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट से इस बात को सांझा किया है।

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे। स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की सोच रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए हैं।

सनी देओल अक्सर हिमाचल प्रदेश जाते रहते हैं। इस बार भी कंधे की सर्जरी के बाद आराम के लिए वो मनाली आए थे। इस दौरान उनके घरवाले भी उनके साथ आए थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनकी फैमली वापस लौट गई। हालांकि, अब बॉलिवुड एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन हिमाचल प्रदेश में ही रहना होगा। फिलहाल, वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

बता दें, 64 वर्षीय अभिनेता सनी देओल ने बीते दिनों ही मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। इसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस चले गए थे। इस बीच 3 दिसंबर को सनी देओल अपने एक दोस्त के साथ मुंबई वापस लौटने की योजना बना रहे थे।


Next Story

हमीरपुर