Top
लाहुल स्पिति

तस्वीरें : चन्द्र ताल झील में डूबे युवक का शव रेस्क्यू कर परिजनों को सौंपा

ManMahesh
25 Aug 2020 6:05 AM GMT
तस्वीरें : चन्द्र ताल झील में डूबे युवक का शव रेस्क्यू कर परिजनों को सौंपा
x
काजा उपमंडल के तहत चन्द्र ताल झील में डूबे युवक का शव सोमवार शाम को रेस्क्यू किया गया। बीबीएमबी के वरिष्ठ गोताखोर बीरबल सिंह की अगुवाई में पांच सदस्य की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया था।

डलहौज़ी हलचल (लाहौल स्पीति ) रजनीश शर्मा : काजा उपमंडल के तहत चन्द्र ताल झील में डूबे युवक का शव सोमवार शाम को रेस्क्यू किया गया। बीबीएमबी के वरिष्ठ गोताखोर बीरबल सिंह की अगुवाई में पांच सदस्य की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया था। 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन काजा को 19 वर्षीय अमर चन्द वार्ड नंबर 5 मनु बाजार मनाली जिला कुल्लू की चन्द्र ताल झील में लापता होने की सूचना मिली थी।

प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची लेकिन रेस्क्यू कार्य बिना गोताखोर के सम्भव नहीं था । सोमवार को जब गोताखोरों का दल पहुंचा तो रेस्क्यू कार्य तीव्र गति से चला। रेस्क्यू टीम को लोसर महिला मण्डल ने खाना मुहैया करवाया । युवक का शव सोमवार शाम को झील से निकाला गया और पोस्ट मार्टम के लिए सीएचसी काजा लाया गया।

मंगलवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया। रेस्क्यू के समय एसडीएम जीवन सिंह नेगी, डीएफओ हरदेव नेगी, ए एस आई चुंग राम और राजस्व विभाग की टीम विशेष तौर पर मौजूद रही। एसडीएम जीवन सिंह नेगी ने बताया कि शव को रेस्क्यू करके पोस्टमार्टम करवाने के परिजनों को सौंप दिया गया।

तस्वीरें
























Next Story

हमीरपुर