Top
मंडी

गुड्डीधार में गाड़ी मोड़ते हुआ हादसा , 29 वर्षीय युवक की मौत

ManMahesh
1 Oct 2020 8:45 AM GMT
गुड्डीधार में गाड़ी मोड़ते हुआ हादसा , 29 वर्षीय युवक की मौत
x
प्रभावित परिवार को सुंदरनगर प्रशासन के द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की राशि प्रदान कर दी गई है।

डलहौज़ी हलचल (मंडी): मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के अंतर्गत गांव गुड्डीधार में हुए एक हादसे में एक 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई हादसा उस समय हुआ जब युवक अपनी गाड़ी को पीछे कर रहा था तभी उसकी गाडी गहरी खाई में जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार बीती देर रात नंद लाल (29) पुत्र लोभी राम निवासी गांव गुड्डीधार डाकघर सलावना तहसील सुंदरनगर जिला मंडी अपने घर के समीप मुकाम ठाणा में अपनी गाड़ी को पीछे की ओर मुड़ रहा था। इसी दौरान नंद लाल का गाड़ी से नियंत्रण खोने के कारण गहरी खाई में गिर गई।

वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा घायल नंद लाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रभावित परिवार को सुंदरनगर प्रशासन के द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की राशि प्रदान कर दी गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने की है। गुरबचन सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story

हमीरपुर