Top
मंडी

बच्चे के इलाज के लिए जाते महिला पर गिरा पत्थर , दर्दनाक मौत

ManMahesh
25 Aug 2020 12:02 PM GMT
बच्चे के इलाज के लिए जाते महिला पर गिरा पत्थर , दर्दनाक मौत
x
स्थानीय लोगों की मदद से उसे कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला और सुन्नी अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : कहते हैं भगवान हर जगह मौजूद नहीं हो सकता इसलिए उन्होंने धरती पर "मां" भेजी। ममता से भरी वो मां ही होती है जो निस्वार्थ भाव से अपने बच्चों को प्यार करती हैं। वह चाहे खुद कितनी भी तकलीफें क्यों ना झेल लें लेकिन अपने बच्चे पर कोई आंच नहीं आने देती और वक्त पड़े तो वो अपने बच्चों के लिए जान तक देने से भी पीछे नहीं रहती ।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है मंडी जिला के सुंदरनगर में जहाँ पर एक महिला अपने बीमार बच्चे को इलाज के लिए ले जाते हुए काल का ग्रास बन गई । जानकारी के अनुसार घर से 5 महिलाओं के साथ महिला 10 माह के बीमार बच्चे को लेकर इलाज के लिए आ रही थी और रास्ते में उसने अपनी सहेली की गोद में बच्चा दिया और पानी पीने के लिए झुकी तो इसी दौरान ऊपर से एक पत्थर आकर उस पर गिर गया, जिससे वह खाई की ओर लुढ़कती हुई एक झाड़ी में फंस गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला और सुन्नी अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद हर कोई यही कह रहा है कि देखो ऐसी होती है मां, हादसे से पहले वह अपने बेटे को किस तरह बचा गई। अगर वह बच्चे के साथ पानी पीने लगती तो शायद मासूम की जान भी जा सकती थी। बता दें कि पहले घायल को सुन्नी अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलैंस बुलाई और सड़क तक पहुंचाने के लिए पालकी मंगवाई, जिसमें करीब एक घंटा लग गया। महिला की पहचान बाढु निवासी पूनम देवी (27) पत्नी कर्म चंद के रूप में हुई है। सुंदरनगर एस.डी.एम. राहुल चौहान ने कहा कि राजस्व अधिकारी को तुरंत मौके पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सुन्नी पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


Next Story

हमीरपुर