Top
मंडी

मंडी में बड़ा सडक हादसा , बिहार के सात मजदूरों की मौत

ManMahesh
16 Nov 2020 4:00 AM GMT
मंडी में बड़ा सडक हादसा , बिहार के सात मजदूरों की मौत
x
सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले।

डलहौज़ी हलचल (मंडी ) :- हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में हुए एक भीषण सडक हादसे में बिहार मूल के सात मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई । हादसा चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के समीप पुलघराट नामक स्थान पर उस समय पेश आया जब मजदूरों को ले जा रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी हादसे में पिकअप का चालक घायल हुआ है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है और उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है


चालक बल्ह के किसी टेंट हाउस ठेकेदार का कर्मचारी बताया जा रहा है। हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं जिनकी पहचान की जा रही है। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले।


ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और उनकी पहचान कर उनके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।



Next Story

हमीरपुर