Top
मंडी

जोगिन्दरनगर से वाया सैंथल रूट पर शीघ्र चलाई जाए बस

ManMahesh
26 Oct 2020 11:09 AM GMT
जोगिन्दरनगर से वाया सैंथल रूट पर शीघ्र चलाई जाए बस
x
चौंतड़ा से पंचायत समिति सदस्य व युवा नेता अजय कुमार ने जोगिंदरनगर से चौंतड़ा-बैजनाथ वाया सैंथल बस सेवा बहाल करने को लेकर उपमंडलाधिकारी जोगिंदरनगर अमित मेहरा को ज्ञापन सौंपा।

डलहौज़ी हलचल (जोगिन्द्रनगर) अंकित कुमार: चौंतड़ा से पंचायत समिति सदस्य व युवा नेता अजय कुमार ने जोगिंदरनगर से चौंतड़ा-बैजनाथ वाया सैंथल बस सेवा बहाल करने को लेकर उपमंडलाधिकारी जोगिंदरनगर अमित मेहरा को ज्ञापन सौंपा। अजय कुमार ने कहा कि लॉकडाउन में बन्द हुई बस सेवा अभी तक भी इस रूट पर बहाल नहीं हुई है जिस कारण क्षेत्रवासियों को आने-जाने के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अब पूरे देश में सभी काम सुचारू रूप से शुरू हो चुके है, बाहरी राज्यों के लिए भी बसें चलना शुरू हो चुकी है लेकिन इस रूट पर हिमाचल पथ परिवहन निगम बैजनाथ व जोगिन्दरनगर प्रबंधन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इस रूट पर बस न चलने से हर दिन सुबह व शाम सैंकड़ों सरकारी व गैर-सरकारी कर्मचारियों को काम पर जाने व घर वापिस आने में मुश्किलें आ रही है व अन्य लोग भी बाज़ार जाने-आने में खासे परेशान होते है। अजय कुमार ने माँग की है कि शीघ्र अति शीघ्र इस रूट पर बस सेवा बहाल की जाए।


Next Story

हमीरपुर