Top
मंडी

मंडी के बतैल गाँव में आवारा बैल की टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत

ManMahesh
29 Aug 2020 8:22 AM GMT
मंडी के बतैल गाँव में आवारा बैल की टक्कर से पूर्व सैनिक की मौत
x
मंडी जिला के उपमंडल सरकाघाट के बतैल गांव में घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे पर पैदल जा रहे एक पूर्व सैनिक को सड़क पर घूम रहे आवारा बैल ने अपने सींग से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी की इससे पूर्व सैनिक की मौत हो गयी।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : मंडी जिला के उपमंडल सरकाघाट के बतैल गांव में घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे पर पैदल जा रहे एक पूर्व सैनिक को सड़क पर घूम रहे आवारा बैल ने अपने सींग से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी की इससे पूर्व सैनिक की मौत हो गयी।

राजेन्द्र कुमार पुत्र प्रतापसिंह गांव पध्यान आयु 36 वर्ष तहसील बलदवाड़ा गत शाम सड़क से दुकान की तरफ़ खरीदारी करने जा रहा था लेकिन जैसे ही वह सड़क पार करने लगा तो अचानक एक तीखे सिंग वाले आवारा बैल ने अचानक उसे पेट की पसली में जोर से टक्कर मार दी, और बैल का सींग उसके पेट में घुस गया l इतना ही नहीं इस बैल ने उसे अपने सींगों से उठाकर उसे सड़क पर पटक दिया जिससे राजेन्द्र कुमार वहीं पर लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। यह देखकर आसपास के व्यापारियों ने उसे बैल के चुंगल से छुड़ाया और उसे निजी वाहन में डालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलदवाड़ा ले गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बुरी तरह से घायल हुए सैनिक का उपचार शुरू कर दिया और पुलिस तथा उसके परिजनों को भी घटना बारे सूचित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन उसने घावों का ताव ना सहते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल सरकाघाट में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

Next Story

हमीरपुर