Top
मंडी

करंट लगने से बाप-बेटे की मौत,एक महिला भी गंभीर रूप से घायल

ManMahesh
31 Aug 2020 6:54 AM GMT
करंट लगने से बाप-बेटे की मौत,एक महिला भी गंभीर रूप से घायल
x
थाना बीएसएल के अंतर्गत पंचायत झुंगी में नल से करंट लगने से बाप व बेटे की मौत हो गई है।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : थाना बीएसएल के अंतर्गत पंचायत झुंगी में नल से करंट लगने से बाप व बेटे की मौत हो गई है। उनको बचाने की कोशिश में एक बुजुर्ग महिला भी बेहोश हो गई। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय नोताराम पुत्र कुंदर राम व 17 वर्षीय घनश्याम पुत्र नोताराम के रूप में हुई है। जिस नल से बाप व बेटे को करंट लगा, वो मनरेगा कार्य के तहत लगा था।

40 वर्षीय नोता राम और 17 वर्षीय घनश्याम सहित घायल वृद्धा को स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में सीएचसी करसोग उपचार के लिए लाया गया, जहां पर मौजूद डॉक्टर के द्वारा पिता और बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मामले में पुलिस द्वारा मौके पर जांच की जा रही है। निहरी की ग्राम पंचायत झुंगी के गांव बरोट के रहने वाले नोता राम पानी के टेंक से टुल्लू पंप के माध्यम से अपने पशुओं को पानी लेने के लिए नल से पानी भरते समय करंट की चपेट में आ गया।

इसके उपरांत मौके पर मौजूद नोता राम के बेटे घनश्याम ने जब अपने पिता को करंट लगने से तड़पते हुए देखा तो उसने उसे बचाने की कोशिश के दौरान करंट की चपेट में आ गया। इस घटना में एक स्थानीय महिला बाप व बेटे को बचाने के लिए जैसे ही मौके पर पहुंची तो महिला करंट का झटका लगने से घायल हो गई है।

घायलों को सीएचसी करसोग लाया गया जहां पर बाप-बेटे की मौत हो गई। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में मौके पर पुलिस की जांच जारी है। मामले में महिला उपचाराधीन है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी बीएसएल कॉलोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने की है।

Next Story

हमीरपुर