Top
मंडी

लीलाधर चौहान अखिल भारतीय युवा कोली/कोरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त

ManMahesh
26 Aug 2020 6:32 AM GMT
लीलाधर चौहान अखिल भारतीय युवा कोली/कोरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त
x
मंडी जिला से सम्बन्ध रखने वाले लीलाधर चौहान को अखिल भारतीय युवा कोली/कोरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है ।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : मंडी जिला से सम्बन्ध रखने वाले लीलाधर चौहान को अखिल भारतीय युवा कोली/कोरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है । इनकी नियुक्ति राष्ट्रिय अध्यक्ष खेमचंद कोली की सहमती से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रभारी हिमाचल प्रदेश पंकज कोली के द्वारा की गई है ।

इस अवसर पर पंकज कोली ने कहा की लीलाधर चौहान की निष्ठा, लगन, मेहनत व संगठन को मजबूत करने की क्षमता को देखते हुए इस पद पर इनकी नियुक्ति राष्ट्रिय अध्यक्ष खेमचंद कोली की सहमती से की गई है। उन्होंने लीलाधर चौहान के उज्जव भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनायें प्रेषित की है ।



उन्होंने आशा व्यक्त की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष लीलाधर चौहान सभी लोगों से मिलकर के , मिलजुल कर के समाज का नाम रोशन करेंगे और जो समाज के पीड़ित ,वंचित, शोषित हैं उन सभी के लिए कार्य करेंगे एवं उनको न्याय दिलाने की बात व मुआवजा दिलाने के बाद एवं अपराधियों को सजा दिलाने की बात हो । सभी संगठित होकर मिलजुल कर के समाज के उत्थान के कार्य को पूरा करेंगे । उन्होंने कहा की हमारी संस्था भारत में काफी लंबे चौड़े क्षेत्र में काम करती है और जो अगर समाज की बुरे वक्त में की गई सेवाओं को देखा जाए तो हमारी लाइन इस हिसाब से सबसे लंबी है इसके लिए उन्होंने अपने साथियों का आभार व्यक्त किया।

वहीँ लीलाधर चौहान ने अपनी नियुक्ति के लिए राष्ट्रिय अध्यक्ष खेमचंद कोली और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रभारी हिमाचल प्रदेश पंकज कोली का आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा की जो जिमेदारी उन्हें सोंपी गई है वे उसका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे ।


Next Story

हमीरपुर