Top
मंडी

अब कोरोना के कारण मंडी के बुजुर्ग ने तोडा दम , एक ही दिन में तीसरी मौत

ManMahesh
22 Aug 2020 1:23 PM GMT
अब कोरोना के कारण मंडी के बुजुर्ग ने तोडा दम , एक ही दिन में तीसरी मौत
x
कोरोना वायरस के चलते अब मंडी में 80 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हुई है। एक ही दिन में प्रदेश में ये तीसरी मौत हुई है। वहीँ चार दिनों में 9 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है ।
डलहौज़ी हलचल (मंडी):कोरोना वायरस के चलते अब मंडी में 80 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हुई है। मौत के बाद कोरोना टेस्‍ट लेने पर इसकी रिपोर्ट पॉजिटि‍व पाई गई है। एक ही दिन में प्रदेश में ये तीसरी मौत हुई है। वहीँ चार दिनों में 9 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है ।

जानकारी के मुताबिक बल्ह क्षेत्र के बुजुर्ग ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दम तोड़ा है। हिमाचल में कोरोना मृत्यु का आंकड़ा 26 पहुंच गया है। पिछले चार दिन में हिमाचल में कोरोना से नौ लोगों की मौत हो चुकी है। शिमला में सोलन जिला के बद्दी भुडड की महिला की कोरोना से मौत हो गई। 75 वर्षीय महिला ने आज सुबह तीन बजे दम तोड़ा। इसके अलावा नालागढ़ के एक अस्‍पताल में उपचाराधीन 55 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि की छाती में दर्द के बाद मौत हो गई। व्‍यक्‍त‍ि मौत के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया है।

कोरोना मृत्यु मामले में मंडी हिमाचल में नंबर वन पर है। मंडी में अब तक 7 कोरोना पॉजिटिव की मृत्यु हो चुकी है। कांगड़ा में पांच, हमीरपुर व सोलन में चार-चार, चंबा में तीन, शिमला में दो और सिरमौर में एक की मृत्यु हुई है।


Next Story