Top
मंडी

अक्टूबर की भर्ती रद्द, इन तीन जिलों के नौजवानों के लिए बढ़ा इंतजार

ManMahesh
13 Sep 2020 8:48 AM GMT
अक्टूबर की भर्ती रद्द, इन तीन जिलों के नौजवानों के लिए बढ़ा इंतजार
x
भर्ती के स्थगित होने से युवाओं को अभ्याय करने का सुनैहरा अवसर मिला है। जिसका युवाओं को फायदा उठाना चाहिए।

डलहौज़ी हलचल (मंडी) : मंडी जिला के पड्डल मैदान में 6 से 14 अक्तूबर तक होने वाली सेना की भर्ती स्थगित कर दिया गया है। यह सेना भर्ती मंडी, कुल्लू और लाहौल स्पीति के युवाओं के लिए होनी थी। लेकिन कुछ दिनों से लगातार मंडी जिला में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने से भर्ती को स्थगित कर दिया है। जिसके चलते मंडी के कोरोना वायरस के बढ़ते दुष्प्रभाव के चलते भर्ती करवाने को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से अनुमति नहीं मिल पाई है।

सेना भर्ती कार्यालय मंडी द्वारा अक्तूबर में होने वाली भर्ती स्थगित कर दी गई है। जब सेना भर्ती को लेकर सरकार की ओर से अनुमति मिलती है तो सेना भर्ती कार्यालय द्वारा बाद में युवाओं को जानकारी दी जाएगी। सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल एम राजराजन ने बताया कि कोरोना के चलते पड्डल में होने वाली भर्ती रैली स्थगित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जब भी भर्ती का आयोजन किया जाएगा तो उसके लिए पुनः रजिस्ट्रेशन नहीं किया जाएगा।

जिन अभ्यर्थियों ने 20 सितंबर तक अपना रजिस्ट्रेशन किया है। उन्हें ही भर्ती में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। कर्नल एम राजराजन ने बताया कि युवा 20 सितंबर तक सेना की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो युवा सेना में जाना चाहते हैं वे मायूस न हो और अपना अभ्यास जारी रखें। भर्ती के स्थगित होने से युवाओं को अभ्याय करने का सुनैहरा अवसर मिला है। जिसका युवाओं को फायदा उठाना चाहिए।

Next Story

हमीरपुर