Top
मंडी

दर्दनाक हादसा : पानी की बाल्टी में डूबा 1 साल का नन्हा पारस, मौत

ManMahesh
15 Oct 2020 3:09 AM GMT
दर्दनाक हादसा : पानी की बाल्टी में डूबा 1 साल का नन्हा पारस, मौत
x
सिविल अस्पताल गोहर के प्रभारी डा. कुलदीप शर्मा ने बताया कि बुधवार को एक वर्षीय पारस शर्मा पुत्र देश राज शर्मा जो घर में पानी की बाल्टी में डूब गया था, उसे स्वजन अस्पताल लाए थे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी।

डलहौज़ी हलचल (मंडी): मंडी जिला के उपमंडल गोहर के स्पलेड गांव में एक दर्दनाक हादसा में एक साल के बच्चे की मौत हो गई है । पानी की बाल्टी में डूबने से बच्चे की मौत हुई है जिसकी पहचान पारस की रूप में हुई है। स्वजन उसे सिविल अस्पताल गोहर ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार, जुड़वां भाई आपस में खेल रहे थे। दादी जैसे ही बच्चों को दूध लाने के लिए रसोई घर में गई तो बच्चे खेलते-खेलते बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी के समीप पहुँच गए और अचानक संतुलन बिगडऩे के चलते एक बच्चा बाल्टी में गिर गया। जब तक दादी बच्चों के पास पहुंचती, तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। बच्चों के माता-पिता नौकरी करते हैं। 25 अक्टूबर को दोनों का जन्मदिन है। हादसे की जानकारी से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। सिविल अस्पताल गोहर के प्रभारी डा. कुलदीप शर्मा ने बताया कि बुधवार को एक वर्षीय पारस शर्मा पुत्र देश राज शर्मा जो घर में पानी की बाल्टी में डूब गया था, उसे स्वजन अस्पताल लाए थे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी।

उधर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पानी की बाल्टी में डूबने से 1 वर्षीय बच्चे की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Next Story

हमीरपुर