Top
मंडी

हिमाचल प्रदेश में नई पंचायतों के गठन में सुनी जाये आम जनता की आवाज़ : प्रेम कुमार हवाल

ManMahesh
7 Sep 2020 1:14 PM GMT
हिमाचल प्रदेश में नई पंचायतों के गठन में सुनी जाये आम जनता की आवाज़ : प्रेम कुमार हवाल
x
हिमाचल प्रदेश में नई पंचायतों के गठन के लिए जारी अधिसूचना के बाद बल्ह विधानसभा के अंतर्गत आने बाली ग्राम पंचायत दूसरा खाबू के बार्ड नंबर 5 की आम जनता ने यथास्थिति या सरध्वार पंचायत में जोड़ने के संदर्भ में पत्र प्रशासन को सौपा है

डलहौज़ी हलचल (मंडी) प्रकाश चंद शर्मा : हिमाचल प्रदेश में नई पंचायतों के गठन के लिए जारी अधिसूचना के बाद बल्ह विधानसभा के अंतर्गत आने बाली ग्राम पंचायत दूसरा खाबू के बार्ड नंबर 5 की आम जनता ने यथास्थिति या सरध्वार पंचायत में जोड़ने के संदर्भ में पत्र प्रशासन को सौपा है जिसका बहुजन समाज पार्टी बल्ह विधानसभा ग्राम पंचायत दूसरा खाबू के बार्ड नंबर 5 की आम जनता को अपना पूर्ण समर्थन देती है।

युवा नेता प्रेम कुमार हवाल, प्रदेश सचिव व प्रभारी, मंडी लोकसभा व पूर्व बसपा प्रत्याशी बल्ह विधानसभा ने बताया की ग्राम पंचायत दूसरा खाबू के बार्ड नंबर 5 की आम जनता ने प्रशासन को सौपे पत्र की जानकारी साँझा की उन्होंने बताया की ग्राम पंचायत प्रतिनधि द्वारा मिडिया के सामने आम नागरिकों ने प्रशासन को पत्र सौपने और अपनी आवाज़ उठाने पर शरारती तत्व का नाम दिया गया। जिसका बहुजन समाज पार्टी बल्ह विधानसभा कड़े शब्दों में निंदा करती है। भारत के सभी नागरिकों को अपनी बात रखने का मौलिक अधिकार और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता भारतीय संविधान द्वारा प्रदान की गयी है। जिसका पालन ग्राम पंचायत प्रतिनिधिओं को भी करना चाहिए।

उन्होंने ग्राम पंचायत प्रतिनिधिओं और आम जनता से अपील करते हुए कहा की बार्ड नंबर 5 की यथास्थिति या सरध्वार पंचायत में जोड़ने के संदर्भ में प्रशासन को सौंपे पत्र पर आम राय से हल निकाले और अपने क्षेत्र के विकास के लिए उज्वल, सकारात्मक और दूरदर्शी सोच से मिलकर प्रयास करे। जिससे भारत देश और हिमाचल प्रदेश के विकास और समृधि में अपनी सभागिता अंकित की जा सके।

Next Story

हमीरपुर