Top
नाहन

जिला में भाषा अध्यापकों के 29 पदों की बैचवाइज भर्ती, 12 से 15 अक्तूबर तक होगी काउंसलिंग

ManMahesh
30 Sep 2020 8:26 AM GMT
जिला में भाषा अध्यापकों के 29 पदों की बैचवाइज भर्ती, 12 से 15 अक्तूबर तक होगी काउंसलिंग
x
जिला में भाषा अध्यापकों के 29 पदों की बैचवाइज भर्ती की जाएगी जिसके लिए 12 से 15 अक्तूबर, 2020 तक काउंसलिंग होगी। यह जानकारी उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर कर्मचन्द ने दी।

डलहौज़ी हलचल (नाहन):- जिला में भाषा अध्यापकों के 29 पदों की बैचवाइज भर्ती की जाएगी जिसके लिए 12 से 15 अक्तूबर, 2020 तक काउंसलिंग होगी। यह जानकारी उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर कर्मचन्द ने दी।

उन्हांेने बताया कि राजगढ़, संगड़ाह व सराहां रोजगार कार्यालय से प्रायोजित अभ्यर्थियों के लिए दिनांक 12 अक्टूबर, पावटा रोजगार कार्यालय के अभ्यर्थियों के लिए 13 अक्टूबर, नाहन रोजगार कार्यालय के अभ्यर्थियों के लिए 14 अक्तुबर, व शिलाई तथा कमरउ रोजगार कार्यालय के अभ्यर्थियों के लिए 15 अक्टूबर निर्धारित की गई है जो निर्धारित तिथियों के अनुसार उप निदेशक, प्रारम्भिक शिक्षा नाहन के कार्यालय में प्रातः 10 बजे से आरम्भ होगी।

उन्होंने बताया कि जिला में भाषा अध्यापकों के कुल 29 पदों की बैचवाइज भर्ती हेतु अनारक्षित सामान्य वर्ग के 09 पदों के लिए 2008 बैच, अनुसूचित जाति वर्ग में के 06 पदों के लिए 2010 बैच, अनुसूचित जनजाति वर्ग में के 1 पद के लिए अब तक के बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग के 06 पदों के लिए 2008 बैच, आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लिए आरक्षित 4 पदों के लिए 2010 बैच, अन्य पिछड़ा में अन्त्योदय व बी0पीवएल० वर्ग के लिए आरक्षित पद के लिए 2008 बैच, अनारक्षित सामान्य वर्ग के स्वतन्त्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए आरक्षित 1 पद के लिए अब तक के बैच, अनुसूचित जाति वर्ग के स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए आरक्षित 1 पद के लिए अब तक के बैच तक के अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि जिला के सभी रोजगार कार्यालयों से सभी पात्र अभ्यर्थियों के नाम प्रायोजित किये जा चुके हैं, फिर भी यदि ऐसे पात्र अभ्यर्थी जिन्हें सूचना प्राप्त न हुई हो, वह भी उपरोक्त तिथि को काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं । उन्होंने बताया कि कॉल लैटर, बायो-डाटा फार्म व सभी अभ्यर्थियों की सूची अन्य वांछित दस्तावेजों की चैक लिस्ट व विस्तृत सूचना की जानकारी हेतु उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा नाहन के ब्लॉग ddeesirmour.blogspot.in पर भी सम्पर्क किया जा सकता है ।

Next Story