Top
नाहन

तीन बच्चों की माँ ने खुद को किया आग के हवाले, दर्दनाक मौत

ManMahesh
13 Oct 2020 3:13 AM GMT
तीन बच्चों की माँ ने खुद को किया आग के हवाले, दर्दनाक मौत
x
डीएसपी पांवटा बीर बहादुर सिंह ने बताया कि मायके पक्ष वालों के बयान लिए जा रहे हैं। महिला के पति और सास को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

डलहौज़ी हलचल (पांवटा) : पांवटा साहिब के पुरुवाला थाना के अंतर्गत पड़ने वाले सालवाला गांव में तीन बच्चों की मां ने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली। 80 फीसद झुलस चुकी महिला की पांवटा अस्पताल में मौत हो गई। महिला ने खुद को आग क्यों लगाई, इसका पता पुलिस जांच से ही चलेगा। हालाँकि ये बताया जा रहा है कि कथित गृह कलेश के चलते इस 36 वर्षीय महिला एवं तीन बच्चों की मां ने कैरोसिन छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

रविवार शाम घटना के समय महिला का पति घर से बाहर था। ससुराल पक्ष पर आरोप है कि कुछ समय पहले महिला अपने मायके गांव कमरऊ गई थी। उसने स्वजनों से कहा था कि वह ससुराल वापस नहीं जाना चाहती, मगर मायके वालों ने घरेलू झगड़ा समझ कर उसकी इस बात को हल्के में लिया और उसे समझाकर वापस भेज दिया।

ये भी बताया यह भी जा रहा है कि महिला अपनी बेटी की बीमारी से भी काफी परेशान रहती थी। वहीं, डीएसपी पांवटा बीर बहादुर सिंह ने बताया कि मायके पक्ष वालों के बयान लिए जा रहे हैं। महिला के पति और सास को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Next Story