Top
नाहन

हरियाणा में सड़क दुर्घटना में शिलाई के तीन युवकों की मौत, एक घायल

ManMahesh
29 Oct 2020 2:12 AM GMT
हरियाणा में सड़क दुर्घटना में शिलाई के तीन युवकों की मौत, एक घायल
x
शिलाई क्षेत्र के तीन युवकों की बुधवार को हरियाणा के इंद्री में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हुआ है।

डलहौज़ी हलचल (नाहन) : शिलाई क्षेत्र के तीन युवकों की बुधवार को हरियाणा के इंद्री में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हुआ है। ये युवक टमाटर बेचने दिल्ली जा रहे थे। इंद्री रोड पर रंबा पुलिस चौकी के नजदीक रेत से भरे ट्रॉले ने कैंटर का टायर बदल रहे इन तीन लोगों को कुचल दिया। ट्राला कैंटर को 250 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

हादसा इतना भयंकर था कि दुर्घटना में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। कैंटर में लोड टमाटर बिखर गए और दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। कैंटर में सवार एक साथी सदमें में है और ट्रॉला चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इन दो को अस्पताल में भर्ती किया गया।

सिरमौर के बटनोलपुर गांव वासी अनिल (22), युवराज (14) व पंदोक गांव के कैंटर चालक अरुण (22) की मौत हुई है। बटनोलपुर का ही किसान नीटू सदमे में है। वहीं ट्रॉला चालक रासीद वासी गाजियाबाद की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि कैंटर में टमाटर लोड कर अनिल, युवराज, नीटू और चालक अरुण इंद्री रोड से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। रंबा चौकी से एक किलोमीटर पहले उनके कैंटर के पिछले टायर ड्राइवर साइड में पंचर हो गया। टायर बदलने में चालक अरुण के सहयोग में अनिल, युवराज भी लग गए। तीनों सड़क साइड में थे। पीछे से तेज रफ्तार ट्रॉला आया और उनको पीछे से जोरदार टक्कर मारी। रेत से भरा ट्रॉला कंट्रोल नहीं हुआ और उनको करीब 250 मीटर दूर तक घसीटते हुए कैंटर के साथ खेतों में पलट गए। इससे तीनों बुरी तरह कुचले गए।

कैंटर में अनिल, युवराज, नीटू और अरुण थे। टायर बदलते वक्त अरुण के सहयोग में अनिल व युवराज लग गए। वह मोबाइल की लाइट से टायर बदलवा रहे थे। जबकि नीटू गाड़ी के पीछे खड़ा होकर आ रहे वाहनों को साइड से निकलने का इशारा कर रहा था। मृतक अनिल व युवराज के चाचा दलीप कुमार ने बताया कि ट्रॉला चालक हो सकता है कि नशे में या नींद की झपकी आ रही हो। इसलिए न तो लाइट का इशारा देखा और न ही खड़ी गाड़ी को देख पाया। सीधा ट्रॉला आता देखकर नीटू अचानक दूर कूद गया और टायर बदलने वाले कुचले गए।

उधर, डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हरियाणा पुलिस से उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली है। इसमें शिलाई क्षेत्र के तीन युवकों की मौत हुई है।


Next Story