Top
शिमला

हिमाचल में ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कही ये बात

ManMahesh
16 Sep 2020 10:32 AM GMT
हिमाचल में ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कही ये बात
x
अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर हमला बोलते हुए उनके गृह राज्य हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया है।

डलहौज़ी हलचल (शिमला): अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर हमला बोलते हुए उनके गृह राज्य हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया है। उन्होंने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर कंगना को ड्रग्स को लेकर लड़ाई लड़नी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए।

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ''पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या उन्हें पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।'' उर्मिला ने कहा, ''जिस इंसान को टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, वह ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं देती? मुंबई सबकी है और वह इसके खिलाफ कोई भी अपमानजनक कटाक्ष बर्दाश्त नहीं करेंगी।''

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि अगर कोई इंसान हर वक्त चिल्लाता रहता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह इंसान सच ही बोल रहा है। कुछ लोग हर वक्त रोना रोते रहते हैं, विक्टिम कार्ड खेलते रहते हैं, ये सब नहीं चलता तो महिला कार्ड खेलने लगते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में कंगना ने दावा किया था कि बॉलीवुड में ज्यादातर स्टार ड्रग्स लेते हैं। जिसके बाद एक्टर और सांसद रविकिशन ने भी संसद में ये मुद्दा उठाया। इस पर पहले जया बच्चन ने पलटवार किया, तो वहीं अब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के गृह राज्य पर सवाल उठाए हैं।

Next Story