Top
सिरमौर

पांवटा के 40 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत , चंबा में आज अब तक 42 मामले पॉजिटिव

ManMahesh
9 Sep 2020 8:13 AM GMT
पांवटा के 40 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत , चंबा में आज अब तक 42 मामले पॉजिटिव
x
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के एक 40 वर्षीय व्यक्ति की शिमला के आईजीएमसी में कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है।

डलहौज़ी हलचल (सिरमौर/चंबा) : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के एक 40 वर्षीय व्यक्ति की शिमला के आईजीएमसी में कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। जिला के पांवटा साहिब का ये व्यक्ति आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन था। इससे पहले उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। युवक ने मंगलवार बीती रात शिमला में अंतिम सांस ली। स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड के मुताबिक सिरमौर में कोरोना से ये चौथी मौत हुई है। इसके अलावा तीन अन्य मामले भी हैं, जिनमें से दो संक्रमितों की मौत हिमाचल से बाहर हुई है, वहीं एक बुजुर्ग का निधन सिरमौर के राजगढ़ में हुआ था।

वहीँ चंबा में 6 और नए मामलों के साथ आज कुल 42 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये है । सुबह आये 36 मामलों के बाद दोपहर में 6 और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है । इनमे पांच मामले चंबा के मोहल्ला अपर जुलाखड़ी तो एक मामला चंबा के ही मोहल्ला हरदासपूरा से सामने आया है ।

नए मामलों में एक 82 वर्षीय व्यक्ति , एक 52 वर्षीय व्यक्ति , एक 69 वर्षीय महिला ,एक 47 वर्षीय महिला और एक 18 वर्षीय युवती जोकि चंबा के मोहल्ला अपर जुलाखड़ी से सम्बंधित है कोरोना पॉजिटिव आये है जबकि एक 24 वर्षीय महिला जोकि मोहल्ला हरदासपूरा से बताई गई है कोरोना पॉजिटिव पाई गई है ।

Next Story

हमीरपुर