Top
सिरमौर

कंटेनमेंट जोन धौला कुआं में प्रशासन के आदेशों की उड़ाई जा रही है सरेआम धज्जियां

ManMahesh
16 Aug 2020 3:13 PM GMT
कंटेनमेंट जोन धौला कुआं में प्रशासन के आदेशों की उड़ाई जा रही है सरेआम धज्जियां
x
धौलाकुंआ क्षेत्र में कोरोना मरीज पाए गए थे जिसके बाद इस क्षेत्र को कंटेंटमेंट घोषित किया गया था।

डलहौज़ी हलचल (पांवटा) अनुराग गुप्ता : शराब का ठेका कंटेनमेंट जोन में है खुला जबकि प्रशासन के द्वारा किया गया है यह क्षेत्र सील । वही मौके पर कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं दिखा।

गौरतलब है कि धौलाकुंआ क्षेत्र में कोरोना मरीज पाए गए थे जिसके बाद इस क्षेत्र को कंटेंटमेंट घोषित किया गया था। वहीँ नेशनल हाईवे 72 पर शराब का ठेका व बीशन हलवाई तक का सारा क्षेत्र सील किया गया है । वहीं मौके पर आज शराब का ठेका खुला पाया गया। वही लोगों का कहना है कि प्रशासन की तरफ से कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है तथा कंटेनमेंट जोन नाम के लिए घोषित किया जा रहे हैं। ऊंची पहुंच वालों की दुकानें खुली है तथा कंटेनमेंट जोन में बसों के द्वारा सवारियां चढ़ाई व उतारी जा रही हैं । जो कि प्रशासन के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

वही जब शराब ठेके के मालिक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास एक्साइज विभाग के द्वारा कोई भी लिखित में आदेश नहीं दिए गए हैं।

इससे साफ देखने को मिल रहा है कि प्रशासन के आपसी तालमेल में काफी कमी है । क्योंकि जिला प्रशासन के द्वारा क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित किया गया है । वहीं एक्साइज विभाग के द्वारा इस ठेके को अभी तक बंद करने के लिखित आदेश नहीं पहुंचाए गए हैं।

जिला उपायुक्त के आदेश

''ग्राम पंचायत धौलाकुंआ में धौलाकुंआ-गिरीनगर सड़क पर धौलाकुंआ बाईला चौक के दोनो तरफ का क्षेत्र शंकर नंदी पुल तक और धौलाकुंआ बाईला चौक पर राष्ट्रीय राजमार्ग-72 पर शराब की दुकान और धौलाकुंआ बाईला चौक की दूसरी तरफ बीशन स्वीट शाॅप तक के क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील करने के आदेश जारी किये हैं।''


Next Story

हमीरपुर