Top
सिरमौर

रास्ता खराब होने के चलते खाई में जा गिरी बस, चालक की मौत

ManMahesh
13 Aug 2020 2:41 PM GMT
रास्ता खराब होने के चलते खाई में जा गिरी बस, चालक की मौत
x
जिला सिरमौर के धारटीधार में थाना मंदिर के पास आज शाम एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

जिला सिरमौर के धारटीधार में थाना मंदिर के पास आज शाम एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक निजी बस जमदग्नि कोच (एचपी 17 9708) जोकि शाम करीब साढ़े चार बजे के आसपास नाहन से बिरला की और जा रही थी जमटा से करीब सात किलोमीटर दूर थाना कसोगा के समीप भूस्खलन के चलते रास्ता खराब होने के कारण दुर्घटना ग्रस्त हो गई ।

खराब रास्ते के कारण चालक ने सभी सवारियों को बस से उतार दिया मगर एक महिला और बुज़ुर्ग गाडी में ही बैठे रहे। जैसे ही चालक ने खराब रस्ते से बस को निकालना शुरू किया तो टूटी हुई सड़क ढह गई। जिसके चलते बस गहरी खाई में लुढ़क गई।

इस दुर्घटना में बस चालक दर्शन सिंह निवासी क्यारी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा रक्षा देवी निवासी कटवाड़ी बागढ़त और रिखी राम निवासी भांबी-भनोत गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हे स्थानीय लोगों के द्वारा रेस्क्यू किया गया और नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि एक निजी बस के गिर जाने की खबर उन्हें मिली है। मामले की जांच की जा रही है।




Next Story

हमीरपुर