Top
सिरमौर

बडू साहिब में कॉलेज की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

ManMahesh
18 Sep 2020 9:27 AM GMT
बडू साहिब में कॉलेज की छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
x
सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बडू साहिब में अकाल नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

डलहौज़ी हलचल (सिरमौर) : सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बडू साहिब में अकाल नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पांवटा साहिब उपमंडल की निवासी थी और अकाल नर्सिंग कॉलेज में चतुर्थ वर्ष की छात्रा थी। युवती ने होस्टल के अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्म हत्या कर ली है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा सुबह की शिफ्ट में ड्यूटी करके अपने कमरे में आई थी। कमरे में उसके साथ रहने वाली दो अन्य छात्राओं में से एक रूममेट शिफ्ट में डयूटी करने गई थी तथा दूसरी किसी अन्य काम से बाहर गई थी। इसी दौरान लड़की ने आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक जब उसके साथ रहने वाली एक छात्रा अपनी किताब लेने कमरे में आई तो कमरा अंदर से बंद था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी सूचना अन्य छात्राओं व कॉलेज प्रशासन को दी। जिसके बाद दरवाज़ा तोड़ा गया। जब अंदर जाकर देखा तो छात्रा कमरे में पंखे से लटकी हुई थी।

कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस थाना पच्छाद को दी। जिसके बाद पुलिस थाना पच्छाद से आई पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । आत्महत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। राजगढ़ के डीएसपी भीष्म ठाकुर ने मौके का जायजा लिया। फ़िलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Next Story