Top
सिरमौर

चूड़धार घाटी के जंगल से बरामद हुआ नौहराधार से लापता बुजुर्ग का शव

ManMahesh
24 Aug 2020 11:57 AM GMT
चूड़धार घाटी के जंगल से बरामद हुआ नौहराधार से  लापता बुजुर्ग का शव
x
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता लग पायेगा।

डलहौज़ी हलचल (सिरमौर) : सिरमौर जिला के नौहराधार क्षेत्र के देवना गांव से लापता 70 वर्षीय बुजुर्ग सुखदास का शव चूड़धार घाटी के जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता लग पायेगा।

बता दें की 9 अगस्त से लापता बुजुर्ग की तलाश में स्थानीय ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिस भी जुटी हुई थी। जमनाला के घने जंगल से शव की बरामदगी में नौहराधार चौकी प्रभारी चेतन चौहान के निजी प्रयास महत्वपूर्ण रहे। इसके अलावा वन विभाग व 50 ग्रामीणों की टीम भी तलाश में जुटी हुई थी। सोशल मीडिया के माध्यम से धीरज चौहान ने बुजुर्ग के चूड़धार की तरफ जाने की सूचना दी थी।

मूसलाधार बारिश में बुजुर्ग के शव को नौहराधार लाना भी चुनौतीपूर्ण था। बीते कल बुजुर्ग का बैग बरामद हो गया था, लिहाजा आसपास के जंगल में सघन तलाश की जा रही थी। इसी बीच मुख्य चिकित्सा अधिकारी केके पराशर ने शव का पोस्टमार्टम राजगढ़ में करवाने के निर्देश दिए हैं, अन्यथा ग्रामीणों को संगड़ाह जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता।

Next Story