Top
सिरमौर

नदी की तेज धारा में बहा खेतों में काम करता किसान , सर्च ओपरेशन जारी

ManMahesh
6 Sep 2020 10:54 AM GMT
नदी की तेज धारा में बहा खेतों में काम करता किसान , सर्च ओपरेशन जारी
x
सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के पुरूवाला में एक किसान अपने खेतों पर काम करते समय नदी में बह गया ।

डलहौज़ी हलचल (नाहन) : सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के पुरूवाला में एक किसान अपने खेतों पर काम करते समय नदी में बह गया । बताया जा रहा है कि उसका खेत बाता नदी के नजदीक है। खेत में काम करते हुए वह फिसलकर नदी की धारा में बहने लगा। अन्य लोगों को जब पता चला तो किसान को खोजा जाने लगा।

खड्ड के दूसरे छोर पर कुछ लोगों ने उसे पानी में गिरते हुए भी देखा, तुरंत ही माजरा पुलिस को सूचित किया गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से ट्रेस करने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। माजरा पुलिस ने सर्च ऑपरेशन में ड्रोन कैमरे की भी मदद ली, मगर इसमें भी कोई सफलता नहीं मिली है।

घटना के समय ग्राम पंचायत पुरूवाला के गांव बल्लूवाला का 40 वर्षिय किसान गुरविंद्र सिंह अपने परिवार के साथ नदी के साथ लगते अपने खेतों में काम करने गया था। नदी में पानी का बहाव अधिक होने के चलते किसान का पता नहीं सका। वह डूबने लगा। जिसके बाद परिजन उधर दौड़ पड़े लेकिन वह नदी की तेज धारा में बह गया । बता दें कि बाता नदी कुछ दूर बाद यमुना में मिल जाती है।

फिलहाल पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि व्यक्ति की तलाश जारी है।

Next Story

हमीरपुर