Top
सिरमौर

जिला परिषद सोलन की प्रथम बैठक सम्पन्न

ManMahesh
1 Feb 2021 11:21 AM GMT
जिला परिषद सोलन की प्रथम बैठक सम्पन्न
x
जिला अंकेक्षण अधिकारी सुभाष अत्री ने बैठक की कार्यवाही का संचालन किया।

डलहौज़ी हलचल (सोलन) : जिला परिषद सोलन की प्रथम बैठक आज यहां नव निर्वाचित अध्यक्ष रमेश कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। रमेश कुमार ने इस अवसर पर सभी नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों के सहयोग से सोलन जिला के विकास को नई ऊचाईयां प्रदान करने के हर सम्भव प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने सभी जिला परिषद सदस्यों से आग्रह किया कि अपने-अपने क्षेत्र के विकास सम्बन्धी आवश्यकताओं को भविष्य में आयोजित होने वाली बैठकों में प्रस्तुत करें ताकि इनका समयबद्ध हल निकाला जा सके। उन्होंने आशा जताई कि जिला के सभी अधिकारियों का अपेक्षित सहयोग जिला परिषद को सदैव प्राप्त होता रहेगा।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अनुराग चन्द्र शर्मा ने जिला परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि विकास के विभिन्न कार्यों में जिला प्रशासन का हरसम्भव सहयोग सदैव जिला परिषद को प्राप्त होता रहेगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन यह सुनिश्चित बनाएगा कि जिला परिषद सदस्यों के साथ बेहतर समन्वय बना रहे और सदस्योें की विकास से सम्बन्धित समस्याओं का शीघ्र निपटारा हो।

जिला अंकेक्षण अधिकारी सुभाष अत्री ने बैठक की कार्यवाही का संचालन किया।

बैठक में नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्य तथा जिला के विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।


Next Story

हमीरपुर