Top
सिरमौर

नेशनल हाईवे 7 पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Dr Prakhar Gupta
14 Aug 2020 9:29 AM GMT
नेशनल हाईवे 7 पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार की दर्दनाक मौत
x
सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के पीपलीवाला में देर रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पर एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई ।

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के पीपलीवाला में देर रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पर एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई । मृतक की पहचान बोधराज उम्र 28 वर्ष पुत्र नारायण सिंह निवासी जिला मंडी हिमाचल प्रदेश पांवटा साहिब के रूप में हुई है जोकि एक निजी फार्मा कंपनी में ठेकेदार के पास वेल्डिंग का काम करता था।

बताया जा रहा है की बोधराज देर रात जब अपने कमरे की तरफ लौट रहा था। तभी अचानक उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। जहां पर युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद माजरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक का शव शवगृह में रखवाकर कानूनी कार्रवाई की। हादसे की सूचना देर रात को ही युवक के परिजनों को दे दी गई शुक्रवार दोपहर को शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

एसएचओ माजरा सेवा सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हादसे के असली कारणों का पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।




Next Story

हमीरपुर