Top
सिरमौर

कोरोना से आज सिरमौर के दो लोगों ने तोडा दम , आज कुल चार लोगों की हुई मौत

ManMahesh
27 Aug 2020 1:44 PM GMT
कोरोना से आज सिरमौर के दो लोगों ने तोडा दम , आज कुल चार लोगों की हुई मौत
x
कोरोना संक्रमण से गुरुवार को सिरमौर जिले के दो लोगों की मौत हो गई। र

डलहौज़ी हलचल (नाहन) :- कोरोना संक्रमण से गुरुवार को सिरमौर जिले के दो लोगों की मौत हो गई। राजगढ़ के एक निजी स्कूल के संस्थापक 18 अगस्त को पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमित निकले थे। बुधवार रात को उनके बेटे उन्हें डिस्चार्ज करवाकर घर ले आए। गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। एसडीएम नरेश वर्मा ने बताया कि कोविड नियमों के तहत उनका संस्कार किया गया। वहीं, पांवटा की 42 वर्षीय महिला का उपचार चंड़ीगढ़ के एक अस्पताल में चल रहा था।

महिला पांवटा की एक कंपनी में कार्य करती थी। 16 अगस्त को ईएसआई अस्पताल गोंदपुर में जांच करवाई गई। इसके बाद सिविल अस्पताल पांवटा से उसे सीएच अंबाला ले जाया गया। अगले दिन चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बीडीओ राजपुर डॉ. अजय देयोल ने बताया कि चंड़ीगढ़ से देवीनगर निवासी महिला की मौत की सूचना मिली है। उनका वहीं पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

इसी के साथ आज कोरोना से चार लोगों की मौत हो गई है। हालाँकि सिरमौर की दो मौतों को पंजाब में गिना जाएगा क्यूंकि उनके कोरोना के टेस्ट पंजाब में हुए थे।

इससे पहले आज आईजीएमसी शिमला में कोरोना से किन्नौर की एक बुजुर्ग महिला और हमीरपुर के नादौन के पनसाई का बुजुर्ग ने ऊना में दम तोडा ऊना अस्पताल में उनका उपचार और कोरोना टेस्ट हुआ। गुरुवार सुबह जब कोरोना रिपोर्ट आई तो पता चला कि बुजुर्ग ने बुधवार को ही बेटी के घर पर दम तोड़ दिया था। हमीरपुर के पनसाई में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

Next Story