Top
सिरमौर

नाहन मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन महिला की मौत

ManMahesh
14 Aug 2020 1:44 PM GMT
नाहन मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन महिला की मौत
x
सिरमौर जिला के डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

डलहौज़ी हलचल (नाहन) :- सिरमौर जिला के डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में उपचाराधीन 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। आरम्भिक जानकारी के अनुसार उक्त महिला कुरुक्षेत्र गई हुई थी और घर पर ही संघरोध में रह रही थी। वीरवार को तबीयत खराब होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया था। जहाँ पर सांस लेने में दिक्कत होने के चलते महिला को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर दिया गया।

पहले महिला को शक के नजरिए से कोरोना पॉजिटिव बताया गया था। मगर बाद में पता चला कि कंफर्मेटिव टेस्ट में वह महिला निगेटिव पाई गई है। यानी महिला की मौत कोरोना से नहीं हुई है। सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि उसका स्क्रीनिंग टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था मगर जब उसका कंफर्मेटिव टेस्ट किया गया तो वह निगेटिव आया।

बताया जा रहा है की उक्त महिला नाहन के अमरपुर मोहल्ला की रहने वाली है। प्रोटोकॉल के तहत उसका कोविड-19 टेस्ट से पहले स्क्रीनिंग टेस्ट किया जिसमें वह पॉजिटिव आई। नाहन मेडिकल कॉलेज में उसको आइसोलेशन में शिफ्ट कर दिया था। शुक्रवार को महिला की हालत नाजुक हो गई। इसी कारण उन्हें आईजीएमसी रैफर कर दिया गया था। जानकारी यह भी है कि एंबूलेंस में ही महिला का निधन हो गया।




Next Story

हमीरपुर