Top
सोलन

भाजपा विधायक परमजीत सिंह पम्मी कोरोना पॉजिटिव

ManMahesh
19 Aug 2020 3:24 AM GMT
भाजपा  विधायक परमजीत सिंह पम्मी कोरोना पॉजिटिव
x
हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुखराम चौधरी और मुख्यमंत्री के स्टाफ के बाद अब दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह पम्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

डलहौज़ी हलचल(सोलन) : हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुखराम चौधरी और मुख्यमंत्री के स्टाफ के बाद अब दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह पम्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक पम्मी को खांसी और जुकाम की शिकायत थी। इसके बाद वह नालागढ़ अस्पताल में कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाने पहुंचे थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वह अपने परिवार के साथ बद्दी की लेही पंचायत में रहे रहे थे। परिवार के सदस्यों ने स्वयं को घर में आइसोलेट कर लिया है। वहीं, विधायक पम्मी आइजीएमसी शिमला में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से होम क्वारंटाइन होने की अपील की है।

वहीँ इसके अलावा कोविड पॉजिटिव पाए गए विधायक से मिलने वालों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि पम्मी किसके संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। विभाग इसको लेकर ट्रैवल हिस्ट्री आदि की जांच में जुट गया है।

हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4235 पहुंच गया है। 1363 सक्रिय मामले हैं। 2923 मरीज ठीक हो गए हैं। मंगलवार को 89 और मरीज ठीक हो गए हैं। अब तक कोरोना से 17 की मौत हो चुकी है। 40 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं।


Next Story