Top
सोलन

प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिवस पर भाजपा संगठनात्मक जिला मुख्यालयों पर रक्तदान शिविर आयोजित

ManMahesh
17 Sep 2020 7:29 AM GMT
प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिवस पर भाजपा संगठनात्मक जिला मुख्यालयों पर रक्तदान शिविर आयोजित
x
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के सुअवसर पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी संगठनात्मक जिला मुख्यालयों पर रक्तदान शिविर आयोजित करने जा रही है ।

डलहौज़ी हलचल (रामशहर) पवन कुमार : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के सुअवसर पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी संगठनात्मक जिला मुख्यालयों पर रक्तदान शिविर आयोजित करने जा रही है । जिसके लिए जिला मुख्यालयों से मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर 70 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य रखा गया है ।

अर्की भाजपा की ओर से भाजपा कार्यालय अर्की में 17 सितंबर को लोगो को फल वितरण व स्वच्छता अभियान का प्रोग्राम रखा गया है। भाजपा युवा मोर्चा अर्की मण्डल,सह मीडिया प्रभारी संजीव कुमार ने बताया, कि भाजपा युवा मोर्चा अर्की मण्डल द्वारा गांव - गाँव स्वच्छता अभियान" चलाया जाएगा । सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने अपने क्षेत्र व गाँव - गाँव में साफ सफाई का अभियान चलाया जाएगा ।

संजीव कुमार ने अधिक से अधिक लोगो से 17 सितंबर को "गांव - गांव में स्वच्छता अभियान" में सहयोग करने के लिए अपील की ।उन्होंने कहा कि यदि गांव व समाज स्वच्छ रहेगा, तो हम सभी स्वयं स्वच्छ व स्वस्थ रहेगे ।

जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम सभी का कर्तव्य भी है कि अपने आसपास हमेशा साफ - सफाई का ध्यान रखे । प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लग पंचायत के कई गांव में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा । जिसमें गांव सून सहित , बड्डल, होलग, पंजल आदि इन सभी गाँव मे साफ सफाई अभियान चलाया जाएगा ।

Next Story