Top
सोलन

मुख्यमंत्री ने वीडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से किया 28.22 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास

ManMahesh
27 Aug 2020 11:45 AM GMT
मुख्यमंत्री ने वीडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से किया 28.22 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास
x

डलहौज़ी हलचल (सोलन ) :- मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से वीडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से कृषि उपज मण्डी समिति सोलन के अन्तर्गत 28.22 करोड़ रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों की आधारशिला रखी। सोलन का यह कार्यक्रम टर्मिनल मण्डी परवाणू में आयोजित किया गया।

मुख्यमंत्री ने वीडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से 24.96 करोड़ रुपए की लागत से टर्मिनल मण्डी परवाणू यार्ड के उन्नयन एवं सुदृढ़ीकरण कार्य, 2.74 करोड़ रुपए की लागत से टर्मिनल मण्डी परवाणू में निकासी मार्ग, पार्सल, पार्किंग, संरक्षण कार्य तथा सम्पर्क सड़क के सुदृढ़ीकरण और सुधार तथा 52.33 लाख रुपए की लागत से मुख्य मण्डी सोलन के नीलामी मंच-01 में कोटा स्टोन फ्लोरिंग तथा दीवारों के संरक्षण कार्य की आधारशिला रखी।

जयराम ठाकुर ने शिमला स्थित ढल्ली सब्जी मण्डी से वीडियो काॅन्फ्रेन्सिग के माध्यम से प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर लगभग 198 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।



उन्होंने इस अवसर पर एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप से वर्चुअल माध्यम से जिला सोलन की कृषि एवं बागवानी गतिविधियों की जानकारी भी प्राप्त की।

प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुर्वेद मंत्री डाॅ. राजीव सैजल इस अवसर पर विशेष रुप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष डाॅ. डेजी ठाकुर, सोलन से भाजपा उम्मीदवार रहे डाॅ. राजेश कश्यप, अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अनुराग चन्द्र शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, भाजपा तथा भाजयुमो के वरिष्ठ पदाधिकारी, विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं किसान, बागवान उपस्थित थे।

Next Story