Top
सोलन

कोविड-19 टीकाकरण पूर्ण रूप से सुरक्षित-केसी चमन

ManMahesh
19 Feb 2021 12:22 PM GMT
कोविड-19 टीकाकरण पूर्ण रूप से सुरक्षित-केसी चमन
x

डलहौज़ी हलचल (सोलन) : उपायुक्त सोलन केसी चमन ने आज कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम के अन्तर्गत क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में जाकर अपना टीकाकरण करवाया।

केसी चमन ने कहा कि जिला में कोरोना टीकाकरण अभियान सफलतापूर्वक कार्यान्वित किया जा रहा है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि कोरोना वैक्सीन टीकाकरण के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार का संशय न रखें। कोरोना वैक्सीन बिल्कुल सुरक्षित है। इससे भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं तथा स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का सबसे पहले टीकाकरण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जिला में 28 प्रतिशत फ्रन्ट लाईन वर्करों तथा 65 प्रतिशत स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का अब तक कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण किया जा चुका है।

केसी चमन ने कहा कि टीकाकरण के साथ-साथ सभी के लिए कोविड-19 से बचाव के लिए समय-समय पर दिए जा रहे निर्देशांे का पालन आवश्यक है। उन्होंने जन-जन से आग्रह किया कि सार्वजनिक स्थानों पर इस प्रकार से मास्क पहने कि नाक से लेकर ठोडी तक का हिस्सा पूरी तरह से कवर रहे। सार्वजनिक स्थानों पर 02 व्यक्तियों के मध्य आवश्यक दूरी बनाकर रखे और बार-बार अपने हाथ साबुन अथवा एल्कोहल युक्त सेनिटाइजर से धोते रहें।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. राजन उप्पल, क्षेत्रीय अस्पताल सोलन के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. एन.के. गुप्ता, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मुक्ता रस्तोगी सहित पैरामेडिकल कर्मी एवं अन्य उपस्थित थे।


Next Story

हमीरपुर