Top
सोलन

सोलन में विकास कार्यो को नहीं मिल पा रही है गति : धनि राम शांडिल

ManMahesh
31 Aug 2020 2:20 PM GMT
सोलन में विकास कार्यो को नहीं मिल पा रही है गति : धनि राम शांडिल
x
सोलन के विधायक डा कर्नल धनी राम शांडिल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल में विकास की गति बेहद धीमी है।

डलहौज़ी हलचल (सोलन) अमरप्रीत सिंह :- सोलन के विधायक डा कर्नल धनी राम शांडिल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल में विकास की गति बेहद धीमी है। उन्होंने कहा कि सोलन मे विकास कार्य ठप है। उन्होंने लाखों करोड़ो रूपये योजनाओं के लिए दिये है लेकिन अधिकारियों व सरकार की लेटलतीफी के चलते कार्य अंजाम तक नहीं पहुच रहे है।उन्होंने कहा की जब किसी भी विभाग से बैठक की जाती है तो उच्च अधिकारी फोर्मेलटी पूरी करने के लिए छोटे कर्मचारियों को खानापूर्ति के लिए भेज देते है ,

सोलन मे आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान सोलन के विधायक धनी राम शांडिल ने कहा है कि इस बार वह सोलन की जवलंत समस्याओ को विधानसभा सत्र मे प्रमुखता से उठायेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस से पूर्व भी सोलन की समस्याओ को विधानसभा मे प्रमुखता से उठाया लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं होती । वहीं नगर निगम बनाने बारे उन्होंने कहा कि नगरनिगम बनने से सोलन का विकास और अधिक होगा लेकिन इस मे भाजपा श्रेय लेने मे लगी है जो कि गलत बात है। कार्य पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए श्रेय की राजनीति से दूर रहने की सलाह उन्होंने भाजपा व काग्रेस के नेताओ को दी ।

शांडिल ने कहा कि विधानसभा मे उठाये गये उनके सवालो पर गौर नहीं होता जिसके चलते वह इस मामले को लेकिन राज्यपाल के पास जायेंगे । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को भी इस बात से अवगत करवायेंगे। उन्होंने साफ शब्दो मे कहा कि विकास की गति धीमी है। व उनके स्वीकृत किये गये कार्य मझदार में लटके है। उन्होंने कहा

निश्चित तौर पर राजनीति राजनीति की जगह है लेकिन यह बात सत्य है कि सोलन के साथ भाजपा सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। वहीं सोलन के विधायक की तो अधिकारी भी बात नहीं सुन रहे है। जिस से काग्रेस की नहीं भाजपा की ही छवी धुमिल हो रही है।

Next Story