Top
सोलन

सोलन में पूर्व मंत्री राजन सुशांत ने सरकार के खिलाफ जमकर बोला हल्ला

ManMahesh
7 Oct 2020 11:18 AM GMT
सोलन में पूर्व मंत्री राजन सुशांत ने सरकार के खिलाफ जमकर बोला हल्ला
x
राजन सुशांत कोरोना के नियमों का पालन करते हुए नियमबद्ध तरीके से उपायुक्त कार्यालय के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए बैठे । धरने के दौरान पुरानी पैंशन योजना ,करूणामूलक आधार पर भर्ती सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर आए लोगों ने अपने विचार रखे ।

डलहौज़ी हलचल (सोलन) अमरप्रीत सिंह : पूर्व मंत्री राजन सुशांत ने सोलन उपायुक्त कार्यालय के बाहर जनसमस्याओं को लेकर दो घण्टे का धरना दिया । राजन सुशांत कोरोना के नियमों का पालन करते हुए नियमबद्ध तरीके से उपायुक्त कार्यालय के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए बैठे । धरने के दौरान पुरानी पैंशन योजना ,करूणामूलक आधार पर भर्ती सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर आए लोगों ने अपने विचार रखे ।

बाद में राजन सुशांत ने संवाददाताओं से बात करते केन्द्र व राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर तीखी टिप्पणियां की । उन्होने प्रदेश सरकार से पुरानी पैंशन बहाल करने की मांग की । इसके अलावा प्रदेश के लाखों बेरोजगारों को रोजगार दिया जाए । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है । उन्होने मांग की कि मुख्यमंत्री यदि ऐसे छोटे विषयों को सुलझाने में असमर्थ है तो मुख्यंत्री जयराम को इस्तीफा दे देना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि मनरेगा को इससे अच्छी दिहाड़ी मिल रही है लेकिन नयी पेंशन के तहत लोगों को इससे भी कम पेंशन मिल रही है। उन्होंने कहा कि विधायकों एवं मंत्रियों की पैंशन बंद की जानी चाहिए लेकिन 30 -40 साल नौकरी करने वालों को समुचित पैंशन दी जानी चाहिए । उन्होने कहा कि बिना कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए कर्जा लिया जा रहा है। राजन सुशांत ने कहा कि कि सत्ता में आने पर बिना कर्ज लिए वे पुरानी पैंशन 24 घण्टें में बहाल कर देंगे ।

Next Story