Top
सोलन

पत्नी के साथ प्रेम संबंध के चलते कर दी हत्या, 3 गिरफ्तार

ManMahesh
26 Feb 2021 3:30 PM GMT
पत्नी के साथ प्रेम संबंध के चलते कर दी हत्या, 3 गिरफ्तार
x

डलहौज़ी हलचल (सोलन): सोलन जिले में नालागढ़ की कसम्बोवाल में बीते दिनों बोरे में ‎मिली युवक की लाश के मामले का पु‎लिस ने खुलासा कर ‎दिया है। पु‎लिस ने तीन लोगों को ‎गिरफ्तार ‎किया है। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। युवक की पहचान नरेंद्र सलूनी चंबा निवासी के रूप में हुई। युवक चालक का काम करता था। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुता‎बिक, युवक नरेंद्र कुमार का एक आरोपी की पत्नी के साथ पुराने प्रेम संबंध थे। इसका पता चलते ही पति ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर प्लान बनाया और नरेंद्र कुमार को बड़ी बेरहमी से मारकर कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे बोरे में डालकर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा ‎कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी। नरेंद्र कुमार की हत्या की प्लानिंग की गई थी। नालागढ़ में चालक नरेंद्र को अकेला पाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया।

नरेंद्र की हत्या के बाद शव बोरे में डाल दिया गया और उसके बाद कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे उसके शव को फेंक दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम शिमला से बुलाकर मामले से जुड़े तथ्य एकत्रित किए और कुछ ही दिनों की तफ्तीश के बाद आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया। अब तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है और पुलिस मामले की गहनता से जांच भी कर रही है।


Next Story