Top
सोलन

देखिये सोलन बाजार में क्यों फुले व्यापारियों के हाथ पांव

ManMahesh
19 Oct 2020 11:24 AM GMT
देखिये सोलन बाजार में क्यों फुले व्यापारियों के हाथ पांव
x
नगर परिषद की कार्यवाही के चलते सोलन बाजार में मचा हड़कंप

डलहौज़ी हलचल (सोलन) अमरप्रीत सिंह : सोलन शहर के व्यस्त इलाकों में अतिक्रमण से हो रही लोगों की परेशानी को महसूस कर आखिर पुलिस.प्रशासन ने सुध ले ली। अभियान चलाकर माल रोड,गंज बाजार ,लोअर बाजार सहित बाईपास से अतिक्रमण हटवाया गया। सोलन नगरपरिषद के कार्यकारी अधिकारी अपने दल बल के साथ आज खुद सड़को पर निकले और सड़क पर लोगो द्वारा किये गए अतिक्रमन को हटाया और वही कुछ दुकानदारों का चालान भी किया। अभियान के दौरान व्यापारियों और कर्मचारियों के बीच कई बार हलकी फुलकी नोकझोंक भी हुई।


गौरतलब है कि सोलन शहर का माल रोड व् गंज बाजार काफी व्यस्त इलाकों में शामिल है। यहां पर दोनों और दुकानदारों व् फड़ी वालो ने सामान रखकर फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रखा था। इससे पेडल चलने वालो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था।जिला प्रशासन के आदेशों पर नगर परिषद की टीम ने अतिक्रमण हटाया और दुकानदारों को दुकान के अंदर सामान लगाने की बात कहा वही ईओ ललित कुमार ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि अगर वह फिर से अतिक्रमण करते हैं तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान बाजार में हड़कंप मचा रहा।


जब इस अभियान के बारे में नगर परिषद् कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार से बात कि गई तो उन्होंने बताया जी जिला प्रशासन के आदेशों पर बाजार से अतिक्रमण को हटाने का अभियान चलाया गया है उन्होंने कहा की अतिक्रण के चलते बाजार में लोगो का पैदल चलना मुश्किल हो रहा था जिस वजह से आज अतिक्रमण हटाया गया है और आगामी समय में भी यह अभियान चलता रहेगा।


Next Story