Top
सोलन

प्रदेश सरकार सोलन से कर रही सौतेला व्यवहार : शिव कुमार

ManMahesh
18 Aug 2020 9:11 AM GMT
प्रदेश सरकार सोलन से कर रही सौतेला व्यवहार : शिव कुमार
x
प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही जिला सोलन के साथ भेदभाव किया जा रहा है बोले शिव कुमार


डलहौज़ी हलचल (सोलन) अमरप्रीत सिंह : प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही जिला सोलन के साथ भेदभाव किया जा रहा है। प्रदेश सरकार यहां पर विकास करवाना तो दूर यहाँ पर कांग्रेस के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो को भी बंद करवा रही है या फिर उन्हें किसी अन्य जिला को स्थानांतरित करवा रही है। यह बात सोलन जिला कांग्रेस अध्यक्ष शिव कुमार ने सोलन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कही ।कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने भाजपा पर द्वेष पूर्ण राजनीति करने का आरोप लगाया। शिव कुमार ने कहा कि सोलन में कांग्रेस कार्यकाल में बने वन आरण्यपाल वृत कार्यालय को सरकार बंद कर रही है। इसे बंद करने की प्रकिया अंतिम दौर में है।

वहीं यहां से मशरूम कार्यालय को भी स्थानांतरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यहां के मंत्री व स्थानीय नेता वन कार्यालय व मशरूम कार्यालय के मुद्दे पर चुप्पी साधे बैठे है। जिस से साफ प्रतीत होता है कि यहां पर कुशल नेतृत्व की कमी है। उन्होंने कहा कि एक मंत्री के गृह जिला से कैसे कार्यालय बंद व स्थानांतरित किये जा सकते है । उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आग्रह किया है कि यदि आप सोलन का विकास नहीं कर सकते तो यहां बने कार्यालय को बंद व यहां से स्थानांतरित तो ना करवाये ।

बात करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि कांग्रेस कार्यकाल में बने कार्यालयों को बंद किया जा रहा है और मशरूम कार्यालय को भी अब यहां से स्थानांतरित किया जा रहा है। जो कि जनता के साथ भद्दा मजाक है। इन कार्यालयों में लोगो के सम्बंधित कार्य यहीं होते थे जिसके लिए कि अब उन्हे अन्य जिलो में जाना पडेगा । उन्होंने प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि वन वृत कार्यालय को बंद ना किया जाये वहीं मशरूम जिला के नाम से प्रख्यात जिला से मशरूम कार्यालय का तमगा ना छीना जाये ।

वहीँ उन्होंने एमबीयू में हुए डिग्री घोटाले के मामले की जाँच ईडी से करवाने की मांग भी की।


Next Story