Top
सोलन

कसौली में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, लुधियाना निवासी की मौत

ManMahesh
5 Oct 2020 4:04 AM GMT
कसौली में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, लुधियाना निवासी की मौत
x
पुलिस थाना कसौली के अंतर्गत खजरेट के पास एक गाड़ी खाई में गिरने से पंजाब के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

डलहौज़ी हलचल (सोलन) : पुलिस थाना कसौली के अंतर्गत खजरेट के पास एक गाड़ी खाई में गिरने से पंजाब के एक व्यक्ति की मौत हो गई। रविवार सुबह पुलिस चौकी कुठाड़ में 108 एंबुलेंस सेवा से सूचना मिली कि गांव खजरेट में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) धर्मपुर ले जाया गया।

इस सूचना पर मुख्य आरक्षी रमण अन्वेषणाधिकारी पुलिस चौकी कुठाड़ कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचा तो पाया कि गांव खजरेट में सड़क गड़खल से शामाघाट पर एक गाड़ी सड़क से नीचे ढांक में करीब 700 फीट नीचे गिरी पाई, जिसका नंबर पढ़ने पर पाया। जहां गाडी ढांक से गिर कर नीचे गिरी है, से उपर करीब 50 मीटर ऊपर एक पर्स बरामद हुआ, जिसमें एक व्यक्ति के आधार कार्ड के अतिरिक्त कुछ अन्य कागजात मिले, जो आधार कार्ड में व्यक्ति का नाम राजन कुमार नागपाल, लुधियान पंजाब-141002 अंकित है।

उपरोक्त गाड़ी गढ़खल से शामाघाट की तरफ जाना प्रतीत होती है, उपरोक्त हादसा गाड़ी चालक की लापरवाही एवं तेज रफ्तारी से होना पाया जा रहा है, जिसकी इस हादसा में मृत्यु हो चुकी है। जिस संदर्भ में थाना कसौली में अभियोग धारा 279,304 भारतीय दंड संहिता में पंजीकृत किया जाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी सोलन अभिषेक यादव ने की है।

Next Story

हमीरपुर