Top
सोलन

रामशहर में घर-घर जाकर लोगों को जागृत करेगी विश्व हिन्दू परिषद्

ManMahesh
6 Sep 2020 12:39 PM GMT
रामशहर में घर-घर जाकर लोगों को जागृत करेगी विश्व हिन्दू परिषद्
x
प्रलोभन के लालच में जो धर्मांतरण करते हैं उन को जागृत करने के लिए तहसील रामशहर की 25 पंचायतों में अब विश्व हिंदू परिषद घर घर से सदस्य बनाएगी।

डलहौज़ी हलचल (रामशहर) पवन कुमार : रामशहर पंचायत भवन विश्व हिंदू परिषद के जिला नालागढ़ के जिला मंत्री राजीव भल्ला की अध्यक्षता में आज ग्राम पंचायत राम शहर में मीटिंग का आयोजन किया गया । विश्व हिंदू परिषद प्रखंड अध्यक्ष डॉ अमर सिंह, रमन बस्सी अशोक वर्मा अमर सिंह ठाकुर केहर सिंह हरिराम कमलेश व अन्य लोग आज पंचायत भवन में मौजूद रहे हिंदुओं को जागृत करने के लिए विश्व हिंदू परिषद संगठन मंत्री पिछले कुछ दिनों पहले भी रामशहर के दौरे पर थे । आज फिर से उन्होंने ग्राम पंचायत राम शहर के सभी लोगों को अपने धर्म को बचाने के लिए वह धर्मांतरण पर रोक लगाने के लिए लोगों को जागृत किया।

उन्होंने कहा हिंदू हो तो संगठन बनाकर चलें और अपने देश को बचाने के लिए सवंय आगे आएं ताकि धर्मांतरण पर भी शिकंजा कसना शुरू हो सके। ग्राम पंचायत रामशहर में अभी हाल ही में धर्मांतरण पर शिकंजा कसना शुरू किया गया था और जिस पर अब पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

उन्होंने कहा लोग प्रलोभन के लालच में जो धर्मांतरण करते हैं उन को जागृत करने के लिए तहसील रामशहर की 25 पंचायतों में अब विश्व हिंदू परिषद घर घर से सदस्य बनाएगी। ग्राम पंचायत रामशहर के उप प्रधान बाबूराम ठाकुर ने भी संगठन मंत्री की बात को समझते हुए कहा कि हम सब एकजुट होकर तहसील राम शहर की 25 पंचायतों में जाकर घर-घर लोगों को जागृत करेंगे और अपने धर्म को बचाने के लिए हम सब आगे आएंगे।

Next Story