Top
सोलन

चमदार में खेल प्रतियोगिता का युवा मंडल द्वारा हुआ आयोजन

ManMahesh
2 Nov 2020 10:20 AM GMT
चमदार में खेल प्रतियोगिता का युवा मंडल द्वारा हुआ आयोजन
x
रामशहर से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव चमदार में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

डलहौज़ी हलचल (रामशहर) पवन कुमार : रामशहर से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव चमदार में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । अंतिम दिन मुख्य अतिथि के रुप में राहुल शर्मा पहुंचे और टूर्नामेंट में सहयोग दिया। साथ में युवाओं का होंसला अफजाई भी की। युवा मंडल क्लब एक अपने आप में ऐसी पहचान बनाने वाला क्लब है कि खुद तथा स्थानीय जनता के बलबूते पर इस क्लब ने युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखते हुए खेल की ओर अग्रसर किया ।

वहीँ राहुल शर्मा जो मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे उन्होंने भी युवाओं के इस खेल प्रतियोगिता की काफी प्रशंसा की , और इस युवा मंडल को ₹11000 की राशि भेंट की । राहुल शर्मा के साथ रामशहर से रिकी शर्मा, केशव शर्मा, अमरजीत सिंह, और पंचायत के प्रधान हिम्मत सिंह भी मौजूद रहे तथा अन्य सामाजिक कार्यकर्ता भी वहां पर बढ़-चढ़कर देखने को मिले। इस प्रतियोगिता का आयोजन 2 दिनों तक किया गया जिसमें वॉलीबॉल और कबड्डी का मैच हुआ।

युवा क्लब के प्रधान बलवीर ठाकुर, प्रेमलाल, सुमित शर्मा ने मुख्य अतिथि का जोरदार स्वागत किया, तो वही मुख्य अतिथि राहुल शर्मा ने युवा मंडल का धन्यवाद किया और अच्छे काम खेल प्रतियोगिताओं की होने पर युवा मंडल क्लब के साथ समस्त ग्राम वासियों को भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी और यह आश्वासन दिया कि मैं आप सभी के लिए हमेशा आपकी सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।


Next Story

हमीरपुर