Top
ऊना

सड़क हादसे के बाद मारे गए युवक के शव को थाने में रख कर किया विरोध

ManMahesh
26 Sep 2020 4:08 AM GMT
सड़क हादसे के बाद मारे गए युवक के शव को थाने में रख कर किया विरोध
x
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मृतक के परिवार के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) : ज़िले के थाना बंगाणा के तहत कोटला गांव के पास वीरवार देर रात को हुए सड़क हादसे के बाद मारे गए युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने पर हंगामा हो गया। हादसे में बाइक सवार भलेत गांव के 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी, जबकि कार सवार महिला भी गंभीर घायल हो गई थी जिसने बाद में अस्पताल मे दम तोड़ दिया।

पुलिस ने वीरवार देर रात को मौके की परिस्थितियों को देखते हुए मृतक युवक मोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया था। इस बात का पता चलते ही शुक्रवार को मृतक के स्वजन काफी लोगों के साथ पुलिस कार्रवाई के विरोध में पुलिस थाने का घेराव करने पहुंच गए। काफी देर तक उन्होंने थाने के आगे शव रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। मामला बहुत बढ़ गया तो डीएसपी मुख्यालय का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे अनिल मेहता को मौके पर पहुंचना पड़ा। ऐसे में इसकी खबर कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर तक पहुंची तो वह भी थाने में लोगों का पक्ष जानने पहुंच गए।

मृतक के स्वजनों व ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले में बंगाणा पुलिस ने गलत तरीके से प्राथमिकी दर्ज की है। उनके मुताबिक रात को जल्दबाजी में ही पुलिस ने कार्रवाई की है। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मृतक के परिवार के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उधर, डीएसपी ने इस मामले में टीम का गठन करके फिर से जांच करने का आश्वासन देकर मामले का निपटारा किया। इसके बाद स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

Next Story

हमीरपुर