Top
ऊना

48 घंटे के भीतर ऊना में एक और हत्या, बिस्तर पर मिली खून से लथपथ महिला की लाश

ManMahesh
8 Sep 2020 7:14 AM GMT
48 घंटे के भीतर ऊना में एक और हत्या, बिस्तर पर मिली खून से लथपथ महिला की लाश
x
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में 48 घंटे के बाद एक और कत्ल हुआ है। छह सितंबर को चौकीदार की हत्या के बाद अब महिला का मर्डर किया गया है।

डलहौज़ी हलचल (ऊना): हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में 48 घंटे के बाद एक और कत्ल हुआ है। छह सितंबर को चौकीदार की हत्या के बाद अब महिला का मर्डर किया गया है। 48 साल की महिला की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। उतरी क्षेत्र की डीआईजी सुमेधा द्विवेदी व एसपी ऊना अर्जित सेन ने घटनास्थल का दौरा किया है। मौके पर पुलिस टीम साक्ष्य जुटा रही है।

जानकारी के मुताबिक महिला की किसी तेजधार हथियार से हत्या की गई है। महिला के गले में वार करके वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि वीना देवी पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार निवासी जनकौर वार्ड 3 थाना व जिला ऊना अपने घर में रात को सोई हुई थी। सुबह महिला मृत हालत में देखी गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर अब पुलिस जांच कर रही है।


बता दें कि महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटी नानी के घर गई हुई है। वहीं, बेटा भी घर पर मौजूद नहीं था। शुरुआती जांच में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। हालांकि, जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। इससे पहले, हरोली उपमंडल के भदसाली में जमीनी विवाद के चलते राजस्व विभाग के अस्थाई चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उधर एएसपी ऊना विनोद धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन जारी है।

Next Story