Top
ऊना

हादसों में गई बाइक सवारों की जान , दो महिलाएं भी घायल

ManMahesh
30 Aug 2020 2:53 AM GMT
हादसों में गई बाइक सवारों की जान , दो महिलाएं भी घायल
x
अलग अलग हुए दो हादसों में दो बाइक सवारों की मौत हुई है जबकि दो महिलाएं बुरी तरह से घायल हुई है

डलहौज़ी हलचल (ऊना/सोलन ) :- हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते ईसपुर गांव में एक ट्रक व बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। मृतक की पहचान 36 वर्षीय दलबीर सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी अम्बोटा के रूप में हुई है। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक चालक दलबीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठी दोनों महिलाएं अंजू बाला व अंजना देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। पंडोगा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे के संबंध में साक्ष्य जुटाए। जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वहीँ थाना बरोटीवाला के तहत सतीवाला मार्ग पर देर सायं बैंक के पास हुए सड़क हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब 8 बजे बरोटीवाला में यूको बैंक के नजदीक एक बाइक चालक ट्रक की चपेट में आ गया। प्रत्यक्षदर्थियों के मुताबिक ट्रक के टायर के नीचे कुचला गए बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान कुमंद शर्मा पुत्र सुरेश कुमार निवासी सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई। थाना प्रभारी बरोटीवाला मोहर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है। सभी पहलुओं के मद्देनजर जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध कर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

Next Story

हमीरपुर