Top
ऊना

उपायुक्त संदीप कुमार ने खुद को किया आइसोलेट, जानिए वजह

ManMahesh
22 Aug 2020 7:11 AM GMT
उपायुक्त संदीप कुमार ने खुद को किया आइसोलेट, जानिए वजह
x
उपायुक्त संदीप कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक मैसेज सांझा करते हुए ये जानकारी दी है ।

डलहौज़ी हलचल (ऊना ) :- उपायुक्त संदीप कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक मैसेज सांझा करते हुए ये जानकारी दी है । मैसेज में उन्होंने बताया है कि वह कुछ समय खुद को आइसोलेट कर कर रहे है क्योंकि कुछ दिनों पहले एक महिला उनके कार्यालय में आई थी जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।इसलिए वह कुछ समय के लिए आइसोलेशन पर रहेंगे।

बता दें की उपायुक्त संदीप कुमार 17 अगस्त को एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे। बताया जा रहा है कि बीते रोज ही ऊना अस्पताल के चार कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें एक स्टाफ़ नर्स उपायुक्त से उनके कार्यालय में प्रतिनिधिमंडल लेकर मिली थी। उसने अपनी ड्यूटी व होम आइसोलेट के नियमों को लेकर स्वास्थ्य अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप जड़ा था। उस स्टाफ़ नर्स के संपर्क में आने के बाद उपायुक्त होम आइसोलेट हुए हैं।

इस दौरान स्वास्थ्य अधिकारियों से भी स्टाफ़ नर्स का संपर्क होने की बात की जा रही है। अस्‍पताल में भी हड़कंप की स्थिति है। ऊना अस्‍पताल से भी स्‍टाफ को आइसोलेट किया जा रहा है।


Next Story